के-पॉप गायक ‘आऊरा’ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 घर में प्रवेश करेंगे, कहा: ‘दिल से एकदम देसी’

के-पॉप गायक ‘आऊरा’ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 घर में प्रवेश करेंगे, कहा: ‘दिल से एकदम देसी’

आऊरा बॉय बैंड डबल-ए के सदस्य थे और इसके सबग्रुप आऊरा एंड हॉइक के रूप में भी। 4 सितंबर 2009 को, उन्होंने गाने “लव बैक” के साथ अपने डेब्यू किया था।

दक्षिण कोरियाई गायक आऊरा, वास्तविक नाम ‘पार्क मिन-जून’, बिग बॉस 17 पर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनेंगे। कलर्सटीवी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक छोटे क्लिप पोस्ट किया।

big boss news hindi

आऊरा बिग बॉस पर दिखेंगे संक्षेप वीडियो में आऊरा के चेहरे का केवल थोड़ा हिस्सा दिखाया गया था। वीडियो के उस गाने में “वह किसना है” गाते हुए शुरू हुआ था। वीडियो में उन्होंने हिंदी में कहा, “जन्म से विदेशी, पर दिल से एकदम देसी” कैप्शन में उन्हें “सबसे बड़ा के-पॉप सेंसेशन” कहा गया था।

आऊरा कौन हैं?

आऊरा यह ‘डबल-ए बॉय बैंड’ और इसके सबग्रुप ‘आऊरा एंड हॉइक’ के सदस्य थे। 4 सितंबर 2009 को, उन्होंने गाने “लव बैक” के साथ अपने डेब्यू किया था। 28 मार्च 2014 को, आऊरा ने डिजिटल ट्रैक “बॉडी पार्ट” के साथ अपने सोलो डेब्यू किया। इसके अलावा, उन्होंने 69 (2013), मॉर्निंग, लंच, डिनर, एंड कॉफी (2016), और ब्लैक शुगर (2022) का प्रदर्शन किया।

आऊरा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर खुद को हिंदी गाने गाते हुए कई वीडियोस पोस्ट किए हैं। उन्होंने भारत की यात्रा से अपनी कई तस्वीरें भी साझा की हैं। हाल ही में उन्होंने गायक हनी सिंह के साथ काम किया। “संगीत की कोई सीमा नहीं है,” आऊरा ने उस जोड़ी के गाने के साथ लिखा। “मेरे पसंदीदा यो यो हनी सिंह @yoyohoneysingh के साथ प्रदर्शन करना गर्व और आनंद था। इस कपोप पंजाबी मिश्रण के बारे में आपका क्या ख्याल है?”

आऊरा ने भारतीय कलाकारों के बारे में क्या कहा है

आऊरा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “मैं भी एक SRK फिल्म के लिए गाना गाने का ख्वाब देख रहा हु । यह बचपन की ख्वाहिश पूरी होने की तरह होगा। इसके अलावा, मुझे देश की क्षेत्रीय संगीत का आनंद है। मैं पंजाबी संगीत का भी प्रेमी हूं, जो energetic है, तथा तमिल, जो कवितात्मक है, और मैं भारतीय कलाकारों के साथ कुछ नया बनाने के लिए सहयोग करना चाहूंगा, जो भारतीय और कोरियाई दर्शकों के लिए कुछ नया बना सकता है।”

About the author

Hi,
I am Vaibhav Choudhary, Reasoning Teacher by Profession but Blogger by a passion. I would like to share my reasoning knowledge with students those are taking a preparation of government exam or competitive exam.

Leave a Comment